बृजमोहन ने कहा- रायपुर शहर में जितने भी बड़े काम दिखते हैं वे या तो सुनील सोनी द्वारा कराए गए हैं या फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की स्मार्ट सिटी योजना की देन है।

रायपुर/ भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं रायपुर दक्षिण विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि कोई ताकत नरेंद्र मोदी को दुबारा प्रधानमंत्री बनने से नही रोक सकती। देश की जनता ने पिछले 5 सालों में मोदी जी के काम को देखा है।उनकी देशभक्ति, उनके समर्पण को सराहा है। मोदी जी का ही प्रभाव है कि देश मे आज राष्ट्रवाद का ज्वार उठा है। इस लोकसभा चुनाव में निश्चित ही यह ज्वार कांग्रेस को बहा ले जाएगा। उन्होंने यह बात रायपुर लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी सुनील सोनी पक्ष में प्रचार करने के दौरान कही। बड़झाड़ चौक श्याम नगर से शुरू हुआ बृजमोहन का जनसंपर्क अभियान बीएसयूपी कॉलोनी, मरीन ड्राइव, शंकर नगर, दुर्गा नगर, महात्मा गांधी वार्ड,त्रिमूर्ति नगर, फाफाडीह, राठौर चौक, जोरा पारा होते हुए फूल चौक में सम्पन्न हुआ।
जनसंपर्क के दौरान उन्होंने उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि रायपुर लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी सुनील सोनी की सेवाभाव को जनता पिछले 35 साल से देख रही है। आपने उन्हें आशीर्वाद देकर शहर का महापौर भी बनाया था। यह कहना अतिशयोक्ति नहीं होगी कि रायपुर शहर में अब तक जितने भी महापौर हुए सर्वश्रेष्ठ कार्यकाल सुनील सोनी का रहा है। सही मायने में उस दौरान ही शहर के विकास की आधारशिला रखी गई थी। शहर के सर्वांगीण विकास का खाका उनके द्वारा ही तैयार किया गया था। आज रायपुर शहर में जितने भी बड़े काम दिखते हैं वे या तो सुनील सोनी द्वारा कराए गए हैं या फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की स्मार्ट सिटी योजना की देन है।
बृजमोहन ने कहा कि प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी ने देश को गौरवान्वित किया है। उनकी सकारात्मक सोच का ही परिणाम है कि देश एक बेहतर दिशा में आगे बढ़ रहा है। विश्व जगत में भारत पर बढ़ते विश्वास का ही प्रमाण है कि 40 देशों में जाने के लिए भारतीयों को वीजा की जरूरत नहीं पड़ती। रूस सहित विश्व के सात बड़े देशों ने अपने देश का सर्वोच्च सम्मान हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिया है। आतंकवादियों के लिए मोदी आज काल साबित हो रहे हैं। दुश्मन देश आज आंख दिखाने की हिम्मत नही करता है।
उन्होंने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में देश सब के साथ सबका विकास नारे के साथ बढ़ता चला जा रहा है। कांग्रेस सहित विरोधी दल रोज उनके खिलाफ षड्यंत्र रचते जा रहे हैं । परंतु सांच को आंच नहीं आने वाली। देश की जनता सब समझ रही है। इस लोकसभा चुनाव स्पष्ट बहुमत के साथ मोदी जी केंद्र में सरकार बनाएंगे।
जनसंपर्क में नगर निगम के नेता प्रतिपक्ष सूर्यकांत राठौर,भाजपा महामंत्री श्यामसुंदर अग्रवाल, जयंती पटेल,चंद्रेश शाह,गोपाल सोना, विट्ठल पटेल,तुषार चोपड़ा,दिलीप सारथी,तिलक पटेल, गोपाल ठाकरे,कमलेश शर्मा, सरोज पांडे,जीतू सागर, अमरनाथ, गुंजन प्रजापति, सावित्री जगत, सोहन जंघेल,उत्तम साहू,मुक्ति दास सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

SHARE