कहा – जनता ने मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प के साथ मतदान किया है।

रायपुर/अपना सांसद चुनने प्रदेश के पूर्व कृषि मंत्री व रायपुर दक्षिण विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने आज सपरिवार मतदान किया। दोपहर 2:30 बजे वे अपने रामसागर पारा निवास से एमजी रोड स्थित गुजराती शिक्षण संस्थान में बने मतदान केंद्र पहुंचे थे। उनके साथ पहुंचे पिता रामजीलाल अग्रवाल,माँ पिस्ता देवीपत्नी सरिता अग्रवाल,भाई योगेश पुत्र अभिषेक,आदित्य सहित परिवार के 30 सदस्यों ने मतदान किया।
इस अवसर पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि लोकतंत्र में प्रदत्त अपने इस अधिकार का प्रयोग निश्चित रूप से करना चाहिए। हर पात्र व्यक्ति जब मतदान में हिस्सा लेगा तभी लोकतंत्र मजबूत बनेगा। साथ ही उन्होंने मतदान के बढ़ते प्रतिशत पर कहा कि लोगों में जागरूकता बढ़ी है और मोदी इफेक्ट भी इसका एक बड़ा कारण है। देश की जनता नरेंद्र मोदी को दुबारा प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहती है जो स्वाभिमानी और समृद्ध भारत का निर्माण करने में सक्षम है। यहा रायपुर लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी पूर्व महापौर सुनील सोनी भी एक स्वच्छ छवि के जनता के लिए काम करने वाले नेता है।उनका जनता से सतत जुड़ाव बना हुआ है। इसलिए श्री सोनी की जीत हम सुनिश्चित मान रहे है।
साथ ही उन्होंने कहा कि मतदान केंद्रों में उमड़ी भीड़ से यह प्रतीत होता है कि जनता ने मोदी जी को प्रधानमंत्री बनने के संकल्प के साथ मतदान किया है।

SHARE